दलित ने मांगी अपनी मजदूरी, दबंगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

Dalit Atrocity Bihar Gaya

बिहार के अतरी थानाक्षेत्र के पथरी गांव में एक दलित परिवार के उत्‍पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप है कि दबंगों ने केवल मजदूरी मांगने पर परमेश्वर कुमार उर्फ साधु शरण रविदास एवं उसके बेटे समेत पूरे परिवार को एर गांव के दबंगों ने बुरी तरह से पीटा.

पीडि़त पक्ष की तरफ से इसकी शिकायत अतरी थाने में दर्ज कराई गई है इसकी सूचना बहुजन समाज पार्टी के जोन इंचार्ज दिलीप कुमार ने दी है. हिंदुस्‍तान अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार, पीड़ितों का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में न कराकर पिलग्रिम हॉस्पिटल में कराया जा रहा है, जबकि पीड़ितों को हेड इंजरी हुई है, जिस कारण उनकी हालत खराब है.

अभी तक पुलिस प्रशासन की तरफ से भी दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. डीएसपी से बात कर दोषियों पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है. साथ ही इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार करने और इस लॉकडाउन में आर्थिक मदद करने की मांग जिलाधिकारी से की गई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…