बुलंदशहर : चारा काट रही दलित महिला से रेप का प्रयास, आरोपी ने रेत डाली गर्दन

Bulandshahr Rape attempt on Dalit woman cutting fodder, accused put sand on her neck

नई दिल्‍ली/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में एक शख्स ने 50 साल की दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास (Attempt to rape with Dalit woman) किया. महिला द्वारा इसका विरोध किए जाने और रेप में नाकाम रहने पर आरोपी ने दराती से महिला की गर्दन रेत दी और इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार, दलित महिला (Dalit Woman) की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

न्‍यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के भोपुर गांव में दलित महिला (Dalit Woman) खेत में चारा काटने गई थी. तभी वहां आरोपी आ धमका और उसने महिला से रेप करने की कोशिश की. महिला के विरोध करने पर खुद को दुष्कर्म में करने में नाकाम होता देख उसने दलित महिला की दराती से गर्दन रेत दी और वह मौके से फरार हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी मां को ढूंढता हुआ उसका बेटा खेत पहुंचा तो उसने पाया कि महिला खून से लथपथ थी. उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल ले जाया गया, जहां तक उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

इस बीच महिला के बेटे ने आरोपी शख्‍स के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि खेत पर चारा लेने गई महिला पर गांव के ही एक युवक ने हमला किया है और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. महिला का उपचार जारी है और हालात खतरे से बाहर है. आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…