अब कौशांबी में दलित महिला से गैंगरेप, केस दर्ज न कराने को लेकर पीड़िता को धमकाया

Dalit woman gang raped in Uttar Pradesh Kaushambi Mohabbatpur Painsa

नई दिल्‍ली/लखनऊ : देशभर में दलितों पर उत्‍पीड़न (Dalit Atrocities) के मामले एकाएक तेजी से बढ़ रहे हैं. दलित बच्चियां और महिलाएं तो बिल्‍कुल सुरक्षित नहीं हैं. हाथरस गैंगरेप एवं मर्डर केस (Hathras gang rape and murder Case) के बाद दिल्‍ली कैंट में 9 साल की बच्‍ची से कथित रेप और हत्‍या (Delhi Cantt 9 year old Dalit Girl Gang Rape and Murder Case) एवं गुड़गांव में भी दलित बच्‍ची से रेप और हत्‍या (Gurgaon Dalit Girl Rape and Murder Case) के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी जिले (Kaushambi District) में एक दलित महिला से गैंगरेप (Dalit Woman Gang Raped) का मामला सामने आया है.

यह घटना मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र की है, जहां 35 साल की दलित विवाहिता के साथ तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

हिंदुस्‍तान की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते गुरुवार की है, लेकिन आरोपियों के डर से मामला पांच दिन बाद दर्ज हुआ, जिसके बाद सोमवार की देर शाम मामला दर्ज कर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपियों ने महिला को कहीं पर भी शिकायत न करने की धमकी दी थी और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इससे महिला काफी डरी हुई थी और वह घटना के पांच दिन बाद इसकी रिपोर्ट दर्ज करा पाई.

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा ने बताया कि सोमवार को पीड़िता ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी और उनके खिलाफ देर शाम मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

(Dalit Woman Gang Raped)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…