UP Elections 2022 में कांग्रेस को वोट ना दें, जानें मायावती ने जनता से ऐसी अपील क्‍यों की

Do not vote for Congress in UP Elections 2022 BSP Mayawati appeal to UP Voters

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के पहले चरण की वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है. मायावती ने इस चुनाव में उत्‍तर प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी (BSP) को ही वोट दें.

बहन मायावती (Mayawati) से जुड़ी सभी खबरें यहां पढ़ें…

बहन मायावती (Mayawati) ने ट्विटर पर लिखा, यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

UP Chunav 2022 : BSP प्रत्‍याशियों की दूसरी लिस्‍ट जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

उन्‍होंने आगे कहा कि यूपी में कांग्रेस (Congress) जैसी पार्टियां लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में भाजपा (BJP) को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है.

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…