55 वर्षीय आदिवासी महिला से रेप, दो लोगों को मिली 20 साल की बामुशक्कत कैद

Odisha Mayurbhanj Rape with Tribal Woman 2 people sentenced to 20 years of rigorous imprisonment

नई दिल्‍ली/बारीपदा (ओडिशा) : ओडिशा (Odisha) के मयूरभंज जिले (Mayurbhanj District) में एक स्थानीय अदालत ने 55 वर्षीय एक आदिवासी महिला से बलात्कार (Rape with Tribal Woman) के जुर्म में दो लोगों को 20 साल सश्रम कैद की सजा सुनाई है.

रयरंगपुर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक कुमार ने दोनों दोषियों पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. आदिवासी महिला से रेप (Rape with Tribal Woman) की यह घटना 2017 में हुई थी.

बुलंदशहर : चारा काट रही दलित महिला से रेप का प्रयास, आरोपी ने रेत डाली गर्दन

बदामपहाड़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लंगलसिला गांव के निवासियों अजित कुमार गिरि (35) और बलराम नाइक (25) ने दिसंबर 2017 में एक निर्माणाधीन मकान में महिला से बलात्कार किया था.

अतिरिक्त लोक अभियोजक पंकज दास ने बताया कि अदालत ने पीड़िता के बयान, चिकित्सीय रिपोर्ट और 15 गवाहों के बयान के आधार पर सोमवार को आदेश पारित किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…