Madhya Pradesh Dalit Woman Rape : 65 साल की दलित महिला से रेप करने वाले दो लोग गिरफ्तार

Madhya Pradesh Sidhi Two arrested for 65 year old Dalit woman rape

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में 65 वर्षीय दलित महिला के साथ शराब पीकर बलात्कार (Dalit Woman Rape) करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंगुलता पटाले ने पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र की है और यौन उत्पीड़न के बाद महिला को एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

आरोपी (35 और 40 साल) को बुधवार को बलात्कार और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम (SC/ST Act) के प्रावधानों के लिए गिरफ्तार किया गया था. आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे. उन्होंने कहा कि एक अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Madhya Pradesh Sidhi Two arrested for 65 year old Dalit woman rape

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…
सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें… जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया