पहले किया अगवा फिर दलित किशोरी बनाया हवस का शिकार

Dalit, girl, rape, Bujurag, Banda, arrested, दलित, बच्ची, रेप, बुजुरग, बांदा, गिरफ्तार

बाराबंकी. यूपी में लड़कियों के खिलाफ अपराधों में एक बार फिर तेजी देखी जा रही है. नाबालिग लड़की के साथ रेप की ताजा घटना बाराबंकी जिले की है. आरोप है कि यहां 16 साल की दलित बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. गैंगरेप का आरोप चार युवकों पर लगा है. आरोप है कि चारों युवकों ने पहले दलित लड़की को अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

किशोरी के साथ रेप का मामला जैदपुर थाना इलाके का है. पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, चार युवक उनकी बेटी को जबरन कार में अगवा कर ले गए. परिजनों के अनुसार उनकी बेटी ने बताया कि आरोपियों ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस पर लगाया लापरवाही करने का आरोप
गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लचर कार्रवाई का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक, मामले में कार्रवाई के लिए जब वो थाने गए तो पुलिस ने उन्हें भगा दिया. आला अधिकारियों के दबाव में आकर चार आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बाकी दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया की एफआईआर दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *