दलित शख्स का प्रधान बनना बर्दाश्त नहीं हुआ तो दबंगों ने कि पिटाई, पिलाया पेशाब

नई दिल्ली. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में कई सीटों पर दलित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. हालांकि दलितों को प्रधानी की सीट मिलने से कई लोग नाराज हैं और लगातार शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

ताजा घटनाक्रम में अलीगढ़ जिले में दबंगों ने नवनिर्वाचित दलित ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं दलित प्रधान की बेरहमी से पिटाई करने के बाद दबंगों ने उसे पेशाब पिलाने की कोशिश की.

दरोगा ने पुलिस थाने से भगाया
दलित प्रधान ने अपने साथ हुई इस वारदात की कहानी जब पुलिस अधिकारियों को सुनानी चाही तो उन्होंने अमर्यादित व्यवहार करते हुए थाने से भगा दिया. पीड़ित दलित प्रधान ने कहा कि जब वो मामले की शिकायत लेकर अकराबाद थाने में दर्ज करवानी चाही तो थाना प्रभारी रजत कुमार ने प्रधान को कुर्सी से उठाते हुए वहां से जाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने न तो इस घटनाक्रम का कोई मामला दर्ज किया औऱ न ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की.

मुझे लोगों ने वोट देकर प्रधान बनाया है
दलित प्रधान का कहना है कि उन्हें ग्रामीणों ने उन्हें अपनी मर्जी से वोट देकर प्रधान बनाया है. ऐसे में गांव के कुछ दबंग मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं और पुलिस कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है.

दलित आवाज़ अब यूट्यूब पर भी उपलब्ध है. यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *