साइकल चोरी के आरोप में 5 दलित युवकों को मिली खौफनाक सजा, VIDEO VIRAL

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलितों (Amethi Dalit youth beaten) के साथ ऐसा व्यवहार हुआ है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. यहां 5 दिन पहले 5 दबंगों ने दलित युवकों पर साइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए उन्हें बुलाकर दिन भर काम कराया. इतना ही नहीं काम करवाने के बाद दलित युवकों को मुर्गा बनने पर मजबूर किया और फिर चलाया.

दलित युवकों को मुर्गा बनाने के बाद दबंगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो जिले के मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुसवापुर चौराहे का है. वीडियो 5 जून का बताया जा रहा है. पीड़ित के अनुसार मुसवापुर चौराहे पर स्थित बुढ़ऊ बाबाधाम के पास गांव वालों ने एक भंडारे का आयोजन किया था.

देखें VIDEO…

आयोजन में रामदैपुर निवासी बशीर अहमद के लड़के की साइकिल चोरी हो गई थी. चोरी के खुलासे के लिए मुसवापुर के आधा दर्जन दबंगों ने बंदोइया गांव के दलित युवकों को काम करने के बहाने बुलाया.

लड़कों के वहां पहुंचते ही दबंगों ने उनसे चोरी गई साइकिल के एवज में 700–700 भरपाई किए जाने के लिए कहा. इसी बीच दबंगों ने तालिबानी अंदाज में पांचो लड़कों का हाथ बांधकर उन्हें मुर्गे की तरह चलने के लिए कहा और पीछे से दबंगों ने डंडे भी बरसाने शुरू कर दिए.

पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला
इस पूरे घटनाक्रम में गौर करने वाली बात ये रही कि पुलिस ने पीड़ित युवकों की शिकायत पर सुनवाई तक नहीं की और केस दर्ज नहीं किया. हालांकि जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *