रेप की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची दलित महिला तो पुलिस अधिकारियों ने थाने से भगाया!

लखनऊ/ भदोही. उत्तर प्रदेश एक बार फिर महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को लेकर शर्मसार हुआ है. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दलित महिला के भदोही जिले में रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जिले के औराई थाना क्षेत्र में गांव कि एक दलित महिला (Dalit Women Rape in Bhadohi) को घर में बंद करके उसे हवस का शिकार बनाया गया.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, अपने साथ हुए इस कृत्य की जानकारी देने के लिए महिला जब थाने पहुंची तो हां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके शिकायती पत्र को फाड़कर फेंकते हुए उसे थाने से भगा दिया गया. पुलिस अधिकारियों के इस व्यवहार के बाद पीड़िता ने भदोही के पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई और पुलिस अधीक्षक के बाद मामला दर्ज कराया गया और कार्रवाई शुरू की गई है.

धान व्यापारी की तलाश में जुटी पुलिस
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले में बलात्कार समेत अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम और अन्य सुसंगत धाराओं में गुरुवार को मामला दर्ज कर फरार धान व्यापारी की तलाश कर रही है.

 

पीड़िता का आरोप है कि घटना की शिकायत लेकर थाना कार्यालय पति -पत्नी पहुंचे तो हेड मुहर्रिर सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने तहरीर फाड़ते हुए उसे भगा दिया और पुलिस अधीक्षक के सख्त निर्देश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *