सहारनपुर में दलित युवती के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहर पिलाकर मार डाला

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के चिलकाना थाना क्षेत्र में एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Saharanpur Dalit girl gang rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही दो युवकों ने देर रात दलित के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. हैवानियत की हदों को पार करते हुए युवकों ने दलित युवती को जहर देकर मारा डाला.

इस घटना के बाद पूरे दलित समाज में रोष है. लोगों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दी जाए, ताकि आने वाले वक्त में कोई भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने में डरे.

पुलिस अधीक्षक ने दिया कड़ी कार्रवाई का भरोसा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली. उन्होंने गुस्साएं परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी और कडी कानूनी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया. पुलिस ने नामजद एक आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. घटना का दूसरा आरोपी फैजान का चाचा वाजिद फरार है.

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर जल्द मिलेंगे पीड़ित परिवार से

पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, एससी-एससी एक्ट, दुष्कर्म एवं हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. भीम आर्मी संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने इस घटना पर गहरा रोष जताते हुए कहा कि वो कोरोना संक्रमित हैं और जैसे ही वो ठीक होंगे जल्द ही पीड़ितों से मुलाकात करेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *