पहले दलित युवती की वीडियो बनाई, फ‍िर वायरल कर दी, महीनेभर तक करते रहे रेप

Dalit-murder-UP-POlice

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक दलित (Dalit) युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है.

दलित युवती ने पुलिस से शिकायत की थी कि गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी और उसे वायरल कर दिया था.

आरोप है कि धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्‍हें न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना नारखी इलाके के एक गांव की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले चार युवकों ने कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए हुए हैं. वह उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और उनसे शारीरिक संबंध भी बनाते हैं.

21 वर्षीय युवती का आरोप है कि गांव के ही लड़कों ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया है.

लड़की का कहना है कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और उसका मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया गया.

पीड़ित लड़की का यह भी आरोप है कि गांव के लड़कों ने बहला-फुसलाकर कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए हुए हैं और वह उन्‍हें धमकाते हैं कि अगर उनके साथ फ‍िजिकल रिलेशन नहीं बनाए तो वह इन वीडियो को वायरल कर देंगे.

पीड़िता का यह भी आरोप है क‍ि आरोपी भूरी सिंह और अनिल कुमार ने वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल किया था और पिछले एक महीने में कई बार उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

लड़की ने दावा किया कि जब उसने इस महीने की शुरुआत में दोनों से मिलने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

फिरोजाबाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भूरी सिंह, अनिल कुमार और वेद प्रकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, आईटी एक्‍ट और एससी/एसटी के धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने कहा कि अदालत के आदेश पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *