उत्‍तर प्रदेश के सफीपुर में पैसा मांगने पर दलित परिवार को प्रधान ने पीटा…

Pradhan beaten up Dalit family for asking money in Safipur, Uttar Pradesh

उत्‍तर प्रदेश में दलितों (Dalit) के ऊपर हो रहें अत्‍याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहें हैं, उन्‍नाव (Unaav) जिले के एक कस्‍बे में पैसे मांगने पर सफाई कर्मी और उसके परिवार के साथ प्रधान और उसके सथियों ने मारपीट की ।

सोमवार की शाम उन्नाव जिले के सफीरपूर (safipur) गांव में एक दलित परिवार को प्रधान खलील ने अपने साथियों के साथ मिल कर मारापीटा । घायल महिला की शिकायत पर पुलिस ने कुल 27 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

जागरण न्यूज के अनुसार सोमवार की शाम मुस्‍तफाबाद गांव निवासी पुजा ने बताया उसका देवर और पुत्र नन्‍हकु, गांव में प्रधान के कहने पर नाली साफ करते है, सफाई करने के बाद जब उसका देवर राजोल प्रधान के घर पैसे मांगने गया तो प्रधान खलील ने उसे भगाते हुए पैसे घर आकर देने कि बात की । कुछ देर बाद प्रधान खलील ने चांदू, अंसार, इंसाफ अली, इमरान व 20 अज्ञात साथियों के साथ मिल कर उनके घर पर हमला कर दिया।

उन्‍होंने बताया कि उनके देवर रजोले को घर के बाहर लात घूसों से मारा, जब पुत्र को बचाने वृद्ध मां पहुंची तब उन्‍हें भी मारने लगें । अपने देवर को बचाने गई महिला को भी उन लोगों ने जमकर मारापीटा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *