दलित महिला का अपहरण कर 8 दिन तक किया गैंगरेप, रोज लगाते थे बेहोशी का इंजेक्‍शन

haryana police sohna Dalit Woman rape

गुरुग्राम: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक एक दलित महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape with Dalit Woman) करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला सोहना (Sohna) क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने दलित महिला (Dalit Woman) को 8 दिन तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. महिला का आरोप है कि 8 दिनों तक उसे बेसुध रखने के लिए आरोपी रोज शाम को इंजेक्‍शन लगाते थे.

रिपोर्ट के अनुसार, सदर थाना पुलिस ने इस बाबत 4 लोगों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही महिला की मेडिकल जांच कराने के साथ ही उसके मजिस्‍ट्रेट के समक्ष 164 के बयान भी दर्ज कराए गए हैं.

सोहना क्षेत्र की रहने वाली दलित महिला (Dalit Woman) ने सदर सोहना थाना पुलिस को बताया कि बीते 29 जून की शाम को उसका दोस्त चिंटू उसे मिला था. दूसरे दिन सुबह 5 बजे उसे मंदिर के पास बुलाया गया. तय समय से 5 मिनट बाद एक सफेद रंग की कार वहां आकर रूकी, जिसमें आरोपी चिंटू अपने दोस्तों के साथ बैठा था. कार में बैठते ही चिंटू व उसके दोस्त दीपक, कुलदीप व संजू ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया. महिला का कहना है कि इसके बाद उसे कुछ याद नहीं.

आरोप है कि चारों उसे एक कमरे में ले गए. यहां पर उसे बंधक बनाकर रखा गया. आरोपी उसके साथ रोज वारदात को अंजाम देते थे. साथ ही उसके कंधे में एक इंजेक्शन भी लगा देते थे.

शिकायत में बताया गया है कि करीब 8 दिन बाद आरोपी उसके कपड़े बदलकर उसे बल्लभगढ़ छोड़ गए. इसके बाद उसने अपने देवर को फोन किया और इस घटना की पूरी जानकारी दी. उसका पति उसे वहां लेने आया. दो दिन तक उसकी तबियत बिल्‍कुल ठीक नहीं थी.

रविवार शाम को वह सदर थाना पहुंची. जहां पर पुलिस ने पूरी बात सुनने के बाद महिला पुलिस की मौजूदगी में उसका मेडिकल कराया. मेडिकल दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. साथ ही मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराया है. थाना प्रभारी सोहना के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *