प्यार, शादी का झांसा और दलित युवती के साथ युवक करता रहा दुष्कर्म

aligarh, aligarh police, UP Crime news, UP NEWS, अलीगढ़, अलीगढ़ क्राइम, अलीगढ़ पुलिस, Aligarh Police latest news in Hindi

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दलित युवती के साथ शादी का झांसा (Madhya Pradesh Dalit Harrasment) देकर कई महीनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, खरगाोन की रहने वाली एक दलित युवती पिछले काफी वक्त से एक युवके के साथ संपर्क में आई थी. संपर्क में आने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया था. प्रेम में फंसाकर युवती को युवक 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

पुलिस को दर्ज करवाई गई शिकायत में युवती ने कहा कि युवक के साथ प्रेम संबंध के दौरान उससे दुष्कर्म कर रहा था. युवती ने कहा कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था. हालांकि जब उसने युवक पर दवाब बनाया तो उसने इनकार कर दिया. युवती ने पुलिस को बताया कि युवती कुणाल पंढ़रीनाथ थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

SC/ST एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता अनुसूचित जाति है और खरगोन जिले की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. एसपी राजेश व्यास ने कहा कि युवती की शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *