जबलपुर: दबंगों ने की थी दलित युवक की पिटाई, अब मिल रही है जान से मारने की धमकियां

नई दिल्ली/भोपाल : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट करने पर दलित (Dalit) युवक की पिटाई करने वाले दबंगों को पुलिस ने बेशक गिरफ्तार कर लिया हो, लेकिन उसकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पीड़ित दलित को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

पीड़ित परिवार पर एफआईआर वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकाया है कि अगर एफआईआर वापस नहीं ली तो जान से हाथ धो बैठोगे. वहीं, इस घटना के बाद समाज के लोगों ने दलित परिवार का हुक्का पानी बंद करने का फैसला लिया है. हैरानी की बात ये है कि पुलिस को इस बात की खबर तक नहीं है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 22 मई को जबलपुर में दबंगों ने दो दलित युवकों के सिर के बाल काट दिए और उनके गले में जूते-चप्पलों की माला पहनाकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया था. पीड़ित युवक ने अपनी प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट किया था. इससे नाराज दबंगों ने उसके साथ मारपीट की थी.

पहले युवक और उसके दोस्त के बाल काट दिए, उसके बाद जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया था. दबंगों ने इस घटना का बाकायदा वीडियो भी बनाया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

देखें VIDEO…

पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
हालांकि इस घटना के बाद चार दबंग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अभी भी पीड़ितों को दबंगों की ओर से धमकियां दी जा रही हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *