राजस्‍थान के नागौर में दलित महिला से एक साल से हो रहा था गैंगरेप, क्‍योंकि…

Rajasthan-Nagaur-Dalit-Woman-Gang-Rape

राजस्‍थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में एक दलित (Dalit) विवाहिता से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीडि़ता ने महिला थाने में दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहे थे. इस बाबत पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

पत्रिका की खबर के अनुसार, ऊंटवालिया निवासी एक दलित विवाहिता ने शिकायत दी कि वह एक साल पहले ऊंटवालिया से नागौर आ रही थी. वह गंठिलासर बस स्टैंड पर खड़ी थी, उसी वक्‍त बाइक पर जोधियासी निवासी मूलाराम व लालाराम आए और उन्‍होंने उसे नागौर तक छोड़ने को कहा. वह दोनों को जानती थी, इसलिए वह बाइक पर उनके पीछे बैठ गई.

राजस्‍थान के टोंक से बुरी खबर, दलित छात्रा का शव संदिग्‍ध हालत में मिला

पीडि़ता का आरोप है कि दोनों आरोपी उसे नागौर लाए और यहां उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. उन्‍होंने उसे इस बारे में किसी को न बताने के लिए भी डराया-धमकाया. पीडि़ता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके अश्लील फोटो भी खींचे और कहा कि अगर उसने किसी को इस बारे बताया तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. डर की वजह से वह यह बात किसी को नहीं बताई.

दलित महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी और वह बार बार उसे बुलाकर उसके साथ रेप करते थे. आखिर में उसने हिम्‍मत करके मुकदमा दर्ज कराया.

1 thought on “राजस्‍थान के नागौर में दलित महिला से एक साल से हो रहा था गैंगरेप, क्‍योंकि…”

  1. Pingback: मुजफ्फरनगर : घर में घुसकर किया गया दलित लड़की का रेप - दलित आवाज़

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *