चुनावों में मुसलमान बीजेपी के लिए सोने की चिड़िया की तरह : चंद्रशेखर आज़ाद

chandra shekhar azad ravan cycle rally

नोएडा/इटावा : भीम आर्मी चीफ (Bhim Army Chief) एवं आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) का कहना है कि चुनाव में भाजपा (BJP) ने मुसलमानों (Muslims) को सोने की चिड़िया की तरह अपना हथियार बना लिया है. जब भी चुनाव करीब आते हैं तो बीजेपी के नेता मुस्लिमों को वोट पाने के लिए इस्‍तेमाल करते हैं.

चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) बुधवार को साइकिल यात्रा का शुभारंभ करने नुमाइश मैदान स्थित बुद्ध पार्क पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों का उत्साहवर्द्धन किया.

यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि साइकिल यात्रा के माध्‍यम से पार्टी कार्यकर्ता जनता को भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में जानकारियां देंगे.

साथ ही चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि आतंकवाद के नाम पर निर्दोष लोगों को फंसाने की साजिशें की जा रही है, लेकिन असल आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत भारतीय जनता पार्टी नहीं दिखा पा रही है.

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि आगामी उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में बीजेपी (BJP) को सत्‍ता से बाहर रखना उनका मकसद है और इसके लिए उनकी पार्टी के सभी रास्‍ते खुले हुए हैं.

उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्षी नेताओं को डराने और धमकाने में जुटी हुई है. उन्हें किसी का कोई डर नहीं लगता है. सत्ता के लोग चाहे तो रासुका में भी जेल भेज सकते हैं, वो जेल जाने को तैयार हैं लेकिन सरकार की नीतियों का विरोध करने से पीछे नहीं हटेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *