दिल्‍ली के सफाईकर्मियों की सभी समस्‍याएं हल करने को लेकर संजय गहलोत का बड़ा ऐलान

Delhi Commission For Safai Karamcharis Sanjay Gehlot

नई दिल्‍ली : पूर्वी दिल्ली के अंतर्गत उस्मानपुर पहला पुस्ता स्थित वाल्मीकि मंदिर पर को एमसीडी पर्यावरण सहायक यूनियन के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग (Delhi Commission for Safai Karamcharis) के चैयरमैन संजय गहलोत (Sanjay Gehlot) का स्‍वागत किया. उनके साथ ही कुश्ती के क्षेत्र में प्रख्यात गोल्ड मेडल से सम्मानित राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में भारत देश का नाम रोशन करने वाले बिरजू पहलवान का भी भव्य स्वागत किया गया.

हाल ही में बिरजू पहलवान ने भी सफाई कर्मचारियों (Sanitation Workers) की समस्यायों के चलते एमसीडी पर्यावरण सहायक यूनियन में युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद पर कार्यभार संभाला है.

इस कार्यक्रम में उपस्थित आयोग के चेयरमैन संजय गहलोत (Sanjay Gehlot) ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आयोग के माध्यम से दिल्ली में कार्यरत सभी विभागों में कार्यरत सफाई कर्मचारियों (Sanitation Workers) के अधिकार एवं मूलभूत समस्याओं का अतिशीघ्र निपटारा करने हेतु आयोग ततपरता से प्रयासरत है.

दिल्‍ली सफाई कर्मचारी आयोग (Delhi Commission for Safai Karamcharis) के चेयरमैन संजय गहलोत ने कहा कि आयोग की आगामी योजना में वार्ड स्तर पर सफाई कर्मचारी चौपाल का आयोजन करके शिकायतों को हल किया जाएगा.

वहीं, बिरजू पहलवान ने भी सभी कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने का संकल्प करते हुए युवाओं को साथ जोड़कर संघर्ष करने का ऐलान किया.

इस कार्यक्रम में सीलमपुर क्षेत्र के विधायक अब्दुल रहमान एवं हाजी अफ़ज़ाल विशेष तौर पर उपस्थित रहे .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *