दलित लड़के को मिली प्यार की दर्दनाक सजा, गर्लफ्रेंड के परिवार ने मल के रास्ते डाली रॉड

man beaten

लखमीपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (lakhimpur kheri) में एक दलित युवक के साथ एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने मानवता को शर्मसार ही नहीं बल्कि झुका दुया है. जिले में एक दलित युवक हरेंद्र कुमार की जमकर पिटाई (Dalit man beaten) की गई. इतना ही नहीं पिटाई के दौरान दलित युवक के मल के रास्ते में लोहे की रॉड डाली गई और प्राइवेट को कुचल दिया गया.

बताया जा रहा है कि 22 साल का दलित युवक एक ऊंची जाति की लड़की के साथ प्रेम संबंध में था. जिन लड़कों ने युवक के साथ ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया वो लड़की के भाई और पिता थे.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था युवक
एनबीटी के साथ बातचीत करते हुए पीड़ित के चचेरे भाई अनुज ने कहा कि हरेंद्र कुमार प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है इसलिए वह रोज सुबह 3 बजे उठ जाता था. सुबह उठने के बाद हरेंद्र पढ़ाई करने के लिए बाग में जाता था. शुक्रवार को भी नियमित रूप से हरेंद्र बाग में गया और वहां लड़की के पिता और उसके तीनों भाईयों ने उसे पकड़ लिया.

पहले दी जातिसूचक गालियां
बाग में लड़की के पिता ने हरेंद्र को पकड़कर जातिसूचक गालियां दी और फिर मारपीट की. इतना ही नहीं मारपीट के दौरान उन्होंने दलित युवक के मल के रास्ते में लोहे की रॉड डाली और प्राइवेट पार्ट को भी कुचल दिया.

घटना सामने आने के बाद मामले पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल युवक के बारे में पहले बताया गया कि वह लड़की के पिता के घर में चोरी करने की कोशिश कर रहा था, इसलिए लोगों ने उसे पीटा.

 

हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि हरेंद्र अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था. फिलहाल हरेंद्र अस्पताल में भर्ती है और पुलिस अधिकारी उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *