दलित शख्स ने पेड़ काटने से किया इनकार, तो दबंगों ने बच्चों के सामने किया पत्नी का रेप और…

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में दलित शख्स (Madhya Pradesh) द्वारा पेड़ काटने से मना करने पर उसकी गर्भवती पत्नी, बच्चों और सास को किडनैप करने का मामला सामने आया है. घटना बीते बुधवार को वीभत्स में सामने आई है. दलित व्यक्ति का आरोप है कि उसके पेड़ काटने से मना करने पर दबंगों ने उसके परिवार का अपहरण कर उन्हें टॉर्चर किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को पत्रकारों ने अवगत कराया. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किडनैप हुए परिवार को छुड़ाया.

दलित शख्स की पत्नी के साथ रेप
पुलिस की पूछताछ में प्रेग्नेंट महिला का आरोप है कि उसके बच्चों के सामने उसके साथ रेप (Rape With Dalit Pregnant Women) भी किया गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में दर्ज की गई एफआईआर में बलात्कार का जिक्र नहीं किया है.

क्या है पूरा मामला?
राजनगर थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने कहा कि मुख्य संदिग्ध ने 32 वर्षीय एक दलित मजदूर को अपने खेत में कुछ पेड़ काटने के लिए बुलाया था. लेकिन उसने कथित तौर पर इस आधार पर मना कर दिया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है. सजा देने के लिए मजदूर को पीटा गया लेकिन वह आखिरकार भागने में सफल रहा. उन्होंने आगे कहा, ”बाद में, आरोपी मजदूर के घर पहुंचा और उसकी प्रेग्नेंट पत्नी, दो बच्चों और मां को पीटा. आरोपियों ने उनका अपहरण किया और उन्हें चार दिनों तक प्रताड़ित किया.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *