मायावती पर ‘सेक्‍स‍िस्‍ट जोक’ कर फंसे रणदीप हुड्डा, लोग बोले-महिला से बात करना सीखो; मेरठ में मामला दर्ज

नई दिल्ली. बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की तरह ही अब एक्‍टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी विवादों में घिर गए हैं.

रणदीप हुड्डा ने भी जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, वो भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर.

बहुजन समाज बटालियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल खोड़ावाल ने अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की शिकायत मेरठ पुलिस से की है. उन्होंने थाना परतापुर में हुड्डा पर मुकदमा दर्ज करने के लिए एसएसपी को लिखित रूप में शिकायत दी है.

अतुल खोड़ावाल के अनुसार, अभिनेता रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इसमें वह पूर्व सीएम मायावती और दलित समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं.

समाज के लोगों में बेहद आक्रोश
पुलिस को दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि रणदीप के इस वीडियो के वायरल होने के बाद समाज के लोगों में काफी आक्रोश है. लोग चाहते हैं रणदीप इस बयान पर मांफी मांगे और उनकी गिरफ्तारी की जाए. इतना ही नहीं खोड़ावाल ने रणदीप पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ऐसी टिप्पणी करके समाज में अराजकता फैलाने का काम किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *