Mahoba: 60 साल की बुजुर्ग दलित महिला का गैंगरेप किया, प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च डालकर तड़पाया

Mahoba 60 year old Dalit woman gang raped putting chillies in private parts

नई दिल्‍ली/महोबा : उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का महोबा (Mahoba) जातिगत उत्‍पीड़न (Dalit Atrocities) की घटनाओं की वजह से पिछले लंबे से चर्चा का केंद्र बना हुआ, लेकिन मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. अब महोबा (Mahoba) में एक बुजुर्ग दलित विधवा (Dalit woman gang raped) संग हैवानियत की हदें पार की गईं. रिपोर्ट के अनुसार, यहां घर में सो रही दलित विधवा को अगवा किया गया और फि‍र दबंगों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस दौरान आरोपितों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं और हाथ-पैर बांधकर महिला के नाजुक अंगों में मिर्च पाउडर डालकर उसे तड़पाया. ये लोग फिर उसे मरा हुआ समझकर भाग निकले. लोगों ने खंडहर में महिला को बेहोशी की हालत में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें : बाड़मेर में दलित पिता-पुत्र पर लाठी कुल्‍हाड़ी से जानलेवा हमला, जबरन पेशाब पिलाया

रिपोर्ट के अनुसार, कबरई कस्बे में 60 वर्षीय दलित विधवा (Dalit woman gang rape) अपनी पोतियों के साथ रहती है. उक्‍त महिला के बेटे-बहू बाहर रहकर काम करते हैं. बीती शनिवार की देर रात घर में सो रही महिला को दबंग अगवाकर करके ले गए. उन्‍होंने कस्बे के बाहर खंडहर में उसके साथ गैंगरेप किया.

जब महिला ने शोर मचाया तो उसके हाथ-पैर बांध दिए गए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया. उन्‍होंने हैवानियत दिखाते हुए महिला के नाजुक अंगों में मिर्च पाउडर डाल दिया और पीटने लगे. इससे वह बेहोश हो गई. जब इन लोगों को लगा कि वह मर गई तो तो वे यहां से भाग निकले.

पढ़ें : बांदा: नाबालिग दलित किशोरी को जबरन खेत में उठाकर ले गया, किया रेप

रविवार की सुबह उसके पड़ोसियों ने खंडहर में निर्वस्त्र हालत में देखा तो महिला पर पहले कपड़ा डालकर उसे ढका और उसके हाथ-पैर खोले.

इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया.एसपी सुधा सिंह खुद अस्पताल पहुंचीं और उससे घटना की जानकारी ली. एसपी के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन और कबरई पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *