Jharkhand : रामगढ़ में दलित युवती से रेप कर उसकी फिल्म बनाने वाला गिरफ्तार

Jharkhand Ramgarh Accused of Dalit girl rape and filmed arrested

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले (Ramgarh district of Jharkhand) में एक दलित युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार (Dalit Girl Rape and Filmed) करने और उसका (उस कृत्य का) वीडियो बनाने को लेकर 25 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की 19 वर्षीया एक दलित युवती ने पुलिस में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी कि कुंद्रु गांव के 25 वर्षीय मोहम्मद हसनैन ने उसके साथ दोस्ती की और नजदीकी बढ़ाकर जबरन उससे बलात्कार किया.

पीडि़ता का आरोप है कि इतना ही नहीं मोहम्मद हसनैन ने अपने इस कुकृत्य की वीडियो भी बनायी (Dalit Girl Rape and Filmed) तथा वीडियो दिखाकर उसे बार-बार धमकाने लगा तथा उससे बार-बार यौन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा.

परेशान होकर युवती ने सोमवार को पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को आज भारतीय दंड संहिता (IPC) और आइटी अधिनियम (IT Act) की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कांशीराम के अनमोल विचार… संयुक्‍त राष्‍ट्र में ‘दलित छात्रा’ ने बढ़ाया ‘भारत का मान’ शूरवीर तिलका मांझी, जो ‘जबरा पहाड़िया’ पुकारे गए खुशखबरी: हर जिले में किसान जीत सकते हैं ट्रैक्‍टर जब कानपुर रेलवे स्‍टेशन पर वाल्‍मीकि नेताओं ने किया Dr. BR Ambedkar का विरोध सुभाष चंद्र बोस और डॉ. बीआर आंबेडकर की मुलाकात Dr. Ambedkar Degrees : डॉ. आंबेडकर के पास कौन-कौन सी डिग्रियां थीं ‘धनंजय कीर’, जिन्होंने लिखी Dr. BR Ambedkar की सबसे मशहूर जीवनी कांशीराम के अनमोल विचार व कथन जो आपको पढ़ने चाहिए जब पहली बार कांशीराम ने संसद में प्रवेश किया, हर कोई सीट से खड़ा हो गया डॉ. आंबेडकर के पास थीं 35000 किताबें…