राजस्थान: धौलपुर में पति-बच्चों के सामने दलित महिला से गैंगरेप, रोते-बिखलते रहे मासूम

Rajasthan Dholpur Dalit woman Gang rape in front of husband children No Accused Arrest

धौलपुर. (Dalit Atrocities) राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) जिले के कंचनपुर थाना इलाके में दबंगों की दरिंदगी को बयां करती एक खबर सामने आई है, जिसमें एक 24 वर्षीय दलित महिला (Dholpur Dalit Woman Gang Rape) को निर्वस्त्र कर उसके पति और बच्चों के सामने गैंगरेप किया. रिपोर्ट के अनुसार, गांव के ही दबंगों ने देसी कट्टा दिखाकर दलित महिला (Dalit Woman) के साथ वारदात को अंजाम दिया और मारपीट कर वहां से फरार हो गए. इस संबंध में कई आरोपियों के खिलाफ दलित पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंगरेप और मारपीट (gang rape and assault on dalit woman) समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. अभी कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है.

Jaipur : पुलिस सुरक्षा में निकली दलित आईपीएस अधिकारी की बारात

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित दलित महिला (Dalit Woman) की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि 15 मार्च की शाम करीब 6 बजे वह सरसों की फसल काटकर पति एवं बच्चों के साथ वापस अपने घर लौट रही थी. रास्ते में गांव के आधा दर्जन से ज्‍यादा दबंगों (Dabangs) उनका रास्ता रोक लिया. पहले से इन लोगों ने हथियार के बल पर उसके पति के साथ मारपीट की.

Rajasthan: सोसाइटी मैनेजर की मटकी से दलित युवक ने पी लिया पानी तो दी भद्दी जातिसूचक गालियां, देखें Video

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर पति एवं बच्चों के सामने ही उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape in Rajasthan) किया. महिला के बच्‍चे जोर-जोर से रोते बिखलते रहे, लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देते रहे. ये लोग पीड़िता एवं उसके परिवार के साथ मारपीट कर वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद से पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में है. पीड़िता ने कंचनपुर थाना पुलिस में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

राजस्‍थान में दलित उत्‍पीड़न चरम पर, बकरी चरा रहे युवक को मुंह में कपड़ा ठूंस रॉड से मारा

मामले के आईओ पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह के अनुसार, पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का नामजद केस दर्ज कराया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान: आंबेडकर जयंती मनाने और पोस्टर लगाने से नाराज थे दबंग, दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बता दें कि करीब तीन साल पहले अलवर जिले के थानागाजी इलाके में भी बाइक पर जा रहे एक दंपति को कुछ युवकों ने रास्ते में रोककर पति को मारपीट कर बंधक बना बनाने बाद पति के सामने ही उसकी पत्नी को निर्वस्त्र कर उससे गैंगरेप किया था. बदमाशों ने इस वारदात का वीडियो बनाकर बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. थानागाजी गैंगरेप केस (Thanagazi gang rape case) की गूंज देशभर में सुनाई दी थी.

Rajasthan: दबंगों के डर से भारी पुलिस फोर्स के बीच घोड़ी पर बैठा ‘दलित कांस्टेबल दूल्हा’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *