युविका चौधरी के ‘भंगी’ वाले बयान पर बोले पति प्रिंस नरूला- ‘ये तो छोटी सी बात है’

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के ‘भंगी’ वाले बयान पर हंगामा मचा हुआ है. पिछले दिनों युविका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने भंगी शब्द का इस्तेमाल किया था. अब इस मामले पर युविका के पति प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि लोगों ने इस छोटी सी बात को बड़ा बना दिया है.

प्रिंस नरूला ने कहा- ‘आजकल लोग छोटी-छोटी बातों को बड़ा बना देते हैं. युविका को तो उस शब्द का मतलब तक नहीं पता था जिसका उसने इस्तेमाल किया था. क्योंकि हम कास्ट में विश्वास भी नहीं करते हैं.’ प्रिंस ने आगे कहा कि उसे उस शब्द का मतलब भी नहीं था फिर भी उसने माफी मांगी. उसे लगा गलत बोल दिया है तो उसने माफी मांगी.

युविका के खिलाफ दर्ज हुआ केस
आपको बता दें हाल ही में युविका चौधरी के खिलाफ हांसी में केस दर्ज हुआ है. युविका के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

देखिए युविका चौधरी का वीडियो

सोशल मीडिया पर मांगी थी माफी
युविका का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग उठ रही थी. यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था. सोशल मीडिया पर अरेस्ट करने की मांग उठने के बाद युविका ने पोस्ट शेयर करके सभी से माफी मांगी थी. उन्होंने लिखा था- मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जिसका इस्तेमाल मैंने अपने लास्ट ब्लॉग में किया था. मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी और ना किसी को दुख पहुंचा सकती हूं. अगर किसी किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं आप सभी से माफी मांगती हूं. मैं आशा करती हूं और सभी मुझे समझेंगे.

दलित आवाज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *