किडनैप दलित लड़की को खोजने में मदद नहीं कर रही है पुलिस, परिजनों को मिल रही है धमकियां

पटना. बिहार के पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र से 1 मार्च को गायब हुई दलित नाबालिग लड़की को 5 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. लड़की के परिवारवालों का कहना है कि स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद अधिकारी किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. पुलिस की मदद न मिलने से लड़की के परिजन काफी परेशान हैं.

लाइव हिंदुस्तान में प्रकाशित खबर के मुताबिक पीड़ित परिजनों का कहना है कि 1 मार्च को रुपौली बाजार के ही रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी का किडनैप कर दिया. बेटी के किडनैप होने के बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. पीड़िता पिता ने कहा कि जब से उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है आरोपी पक्ष के लोग लगातार केस उठाने और समझौता करने को लेकर धमकी दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है.

बेटी के साथ हो सकती है कोई बड़ी वारदात
पीड़ित पिता का कहना है कि जल्द ही स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो उनकी बेटी के साथ कोई बड़ा हादसा हो सकता है. वहीं, पिता के आरोपों पर स्थानीय पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश थानाध्यक्ष को दिए जाएंगे. जल्द से जल्द लड़की को बरामद कर आरोपी पर कार्रवाई करने को लेकर दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *