बरेली में दलित छात्रा से गैंगरेप, एनकाउंटर के बाद 2 आरोपी गिरफ्तार

aligarh, aligarh police, UP Crime news, UP NEWS, अलीगढ़, अलीगढ़ क्राइम, अलीगढ़ पुलिस, Aligarh Police latest news in Hindi

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में छात्रा से गैंगरेप (Gangrape) करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया. जबकि चार अन्य आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों पर 18 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है.

बता दें कि आरोपियों ने दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब वो अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने जा रही थी. आरोपियों ने चाकू की नोंक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था.

मिली जानकारी के अनुसार बारहवीं कक्षा की छात्रा 31 मई को दो स्कूली दोस्तों के साथ अपनी स्कूटी पर सवारी करने गई. इसी दौरान भगवानपुर धिमरी गांव में छह लोगों द्वारा उसे घेर लिया गया. आरोपियों ने उसे दोपहिया वाहन से घसीटा और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पूरी घटना से सदमे में गई पीड़ित लड़की ने 5 जून को अपने माता-पिता को पूरी बात बताई. इसके बाद में वे पुलिस के पास स्टेशन पहुंचे और FIR दर्ज की गई. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

शनिवार की रात गांव के पास गन्ने के खेतों में तलाशी के दौरान पुलिस ने दो युवकों को देखा. पूछताछ करने पर उनमें से एक ने फायरिंग कर दी और वे भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया और उनमें से एक के पैर में गोली मार दी. जल्द ही, उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि सभी आरोपी 20 से 25 साल के बीच हैं और मजदूर के रूप में काम करते हैं.

पूरे मामले में बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि, हमने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनमें से एक इस गैंग का नेतृत्व कर रहा था. एनकाउंटर के दौरान उसके दाहिने पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरा व्यक्ति घटनास्थल पर था. उसने लड़की की तस्वीरें लीं. उन्होंने कहा, हमने पर्याप्त सबूत जुटा लिए हैं. बाकि 4 आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *